नई दिल्ली – पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान एक तंबू के ढहने से कम से कम 20 लोग घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने बताया के रैली स्थल के मुख्य प्रवेश के निकट यह तंबू खड़ा किया था ताकि बारिश से बचने के लिए लोग इसकी शरण ले सकें।

अधिकारियों ने बताया कि रैली के दौरान अनेक उत्साही भाजपा समर्थक तंबू के अंदर जमा होते दिखे। प्रधानमंत्री उनसे ध्यान रखने के लिए कहते सुने जा सकते थे। अधिकारियों के अनुसार, प्रधानमंत्री जब भाषण दे रहे थे उसी दौरान उन्होंने तंबू को ढहते देखा। उन्होंने अपने पास खड़े एसपीजी र्किमयों को तत्काल लोगों की देखभाल और घायलों की मदद करने को कहा।

अधिकारियों ने बताया कि भाजपा की स्थानीय इकाई और साथ ही डाक्टर तथा एसपीजी कर्मी समेत मोदी के निजी स्टाफ घायलों की मदद के लिए आगे आए। एक अधिकारी ने बताया कि ज्यादातर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।    उन्होंने बताया कि घायलों की संख्या में इजाफा हो सकता है। रैली को संबोधित करने के बाद मोदी घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे।

रैली में पीएम हालही में खरीफ की फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाए जाने वाले फैसले के बारे में लोगों को जागरूक किया। ये रैली भी 2019 में होने वाले आम चुनावों जीतने के मिशन पर है। बता दें कि मिदनापुर पश्चिमी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का गढ़ है।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.