हर कोई अपने लिए सच्चे पार्टनर की तलाश करता है। ज्यादातर लोग किसी की पर्सनैलिटी देखकर ही उसे दिल दे बैठते हैं। बिना सोचे- समझे प्यार करने से या किसी रिश्ते में पड़ने से बाद में बेवफाई ही सहनी पड़ती है। कई बार तो एक पार्टनर किसी दूसरे लिए अपने पार्टनर को धोखा देता है। मतलब किसी तीसरे व्यक्ति के साथ अफेयर रखता है सुनने में यह बात बहुत अजीब लगती है पर हां ऐसे कुछ लोग होते हैं जो अपने पार्टनर के होते हुए भी अफेयर रखते हैं। आज हम आपको ऐसी राशि के लोगों के बारे में बताएंगे, जोकि प्यार में हमेशा धाेखा देते हैं। इन राशि के लोग कभी भी अपने पार्टनर से सच्चा प्यार नहीं करते और उनका दिल तोड़ देते हैं। अगर आप सच्चे प्यार की तलाश कर रहें है तो इन राशि के लोगों से बचकर रहें।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले लड़के बहुत ही चलाक होते हैं। वह अंदर से कुछ होते हैं और बाहर से कुछ और  दिखाई देते हैं। उनको समझना हर किसी के बस के बात नहीं होती। कर्क राशि के लोग इतने चालाक होते हैं कि अपने अफेयर की खबर कभी भी अपने फैमली को नहीं होने देते।

 

मिथुन

मिथुन राशि के लड़के बहुत ज्यादा रोमांटिक किस्म के होते हैं। ये शादी से पहले भी अफेयर कर सकते हैं और बाद में भी। ये किसी भी रिलेश्नशिप से जल्दी उब जाते हैं। यही बात है कि वह गर्लफैंड होते हुए भी दूसरी लड़कियों की तरफ ध्यान देते हैं।

 

कुंभ राशि

किसी भी काम को छुपकर करने वाले इस राशि के लोग पार्टनर के साथ सिर्फ संबंध बनाना चाहते है! प्यार में धोखा देने में इस राशि के लोग सबसे आगे होते है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.