बनारस, नींबू का स्वाद लोगो को खट्टा लगता था पर अब इसके बढ़ते दामों ने भी लोगो का मन खट्टा कर दिया है। भीषड गर्मी में नींबू- पानी का सेवन अमीर- गरीब सभी करते हैं। मगर नींबू के बढ़ते दामों ने गरीब को तो छोड़िए मध्यमवर्गीय परिवार के भी किचन से नींबू को गायब कर दिया है। 10-15 रुपये में 1 या दो मिल रहे नींबू ने लोगो को बढ़ती महंगाई के बारे में सोचने पर विवश कर दिया है। ऐसे में वाराणसी में के लहुराबीर क्षेत्र के एस मोबाइल अड्डा पर कस्टमर के हाथों में नींबू भरा थैला देखकर लोगो को आश्यर्च हो रहा है दरअसल मामला ये है कि यहां पर एक विशेष स्कीम के तहत मोबाइल खरीदने पर 1 दर्जन नींबू फ्री मिल रहा है। इसलिए यहां कस्टमर मोबाइल खरीदने के लिए ज्यादा आते दिख रहे हैं। ताकि अपने फेवरेट नींबू -पानी का स्वाद वे ले सके ।
एस मोबाइल अड्डा के यश जायसवाल ने इस स्कीम के बारे में बताते हुए कहा कि इस वक्त बाजार में महंगाई बहुत है। नींबू के लिए मारामारी चल रही है। जिसकी वजह से नींबू आम लोगो के बजट से बाहर हो चला है। इसको ध्यान में रखते हुए मैंने अनोखा ऑफर निकाला ताकि मेरे कस्टमर बढ़े। इसलिए हम अपने ऑफर के तहत एक मोबाइल फोन खरीदने के साथ 1 दर्जन नींबू दे रहे हैं। जिसकी वजह से कस्टमर तो खुश हो ही रहे हैं साथ ही उनके घर की महिलाये भी खुश हो रही है कि चलो हमे नींबू मुफ्त में मिल गया। इस ऑफर की वजह से कस्टमर की संख्या भी बढ़ी है। ये ऑफर हमने 18 अप्रैल से शुरू किया है। जिस दिन नींबू सस्ता हो गया उसी दिन हम ये ऑफर बन्द कर देंगे।

मोहम्मद कलीम ने इस ऑफर के लिए कहा कि मोबाइल खरीदने के बाद यहां से हमे 12 नींबू मिले हैं। रमजान के वक्त पर 12 नींबू मिलना हमारे लिए बहुत खुशी की बात है। हम इस वक्त के अपने खान- पान में नींबू को शामिल करते हैं। गर्मियों के वक्त में नींबू सभी के लिए फायदेमंद है। इस वक्त ये ऑफर आना बहुत अच्छी बात है। इतने अच्छे ऑफर कि वजह से ही हमने मोबाइल यहाँ से खरीदा। इस महंगाई में फ्री में 1 दर्जन नींबू मिलना बहुत ही आकर्षक ऑफर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.