सुल्तानपुर – एक साथ न जाने कितनी लूट की वारदात, हत्या, रंगदारी, फिरौती जैसे दर्जनों वारदातों को अंजाम देने वाले खान मुबारक को आजकल खुद की हत्या की आशंका जता रही है। खान मुबारक ने आरोप सीधा कुछ विधायक और मंत्री पर लगाये। खान मुबारक के मुताबिक पुलिस कस्टडी में ही उसकी मौत की साजिश रची जा रही है इसीलिए खान मुबारक ने सरकार से खुद की सुरक्षा की मांग की है।
गौरतलब है जरायम की दुनिया का बेताज बादशाह माफिया डान खान मुबारक सुलतानपुर जेल में बंद है। जिसे अब खुद की मौत का डर सता रहा है। हत्या, रंगदारी, फिरौती और लूट जैसे दर्जनों मामलों खान मुबारक पर दर्ज हैं। लेकिन अंडरवर्ड डांन जफर सुपारी के भाई और छोटा राजन के खास शूटर खान मुबारक को जेल से पेशी आते समय हत्या की आशंका लग रही है। उसका आरोप है कि कुछ विधायक और मंत्री मिलकर पुलिस की कस्टडी में ही उसकी हत्या करवाना चाहते हैं। लिहाजा पेशी पर आने के बाद उसने सुरक्षा बढाये जाने की मांग कोर्ट से की है।
वहीं अमेठी के पूर्व मंत्री और वर्तमान भाजपा नेता जंग बहादुर सिंह की हत्या की साजिश रचने के आरोप में अंतर्राष्ट्रीय माफिया डान जफर सुपारी का छोटा भाई और छोटा राजन का खास शूटर खान मुबारक इस समय सुलतानपुर जिला जेल में बंद है। लेकिन आज पेशी पर आने के दौरान उसे अपनी ही मौत का डर सता रहा है। दीवानी परिसर में मीडिया से बात करते हुये खान मुबारक ने कहा कि कुछ विधायक और मंत्री उसकी हत्या की साजिश रच रहे हैं। खान मुबारक का आरोप है कि ये लोग पुलिस की कस्टडी में उसकी हत्या करवाना चाहते हैं। खान मुबारक ने आज कोर्ट में पेशी के दौरान अपनी जान को खतरा बताते हुए कोर्ट में विशेष सुरक्षा व निजी व्यय पर बुलेट प्रूफ जैकेट मुहैया कराने की मांग की है । खान मुबारक का कहना है कि जब वो लखनऊ में बंद था तो उसके साथ सुरक्षा को लेकर कई गाड़िया चलती थी, लेकिन यहां सुरक्षा के नाम पर महज खानापूर्ति की जा रही है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.