लखनऊ – सोशल मीडिया में ‘योगी 4 डेवलेपमेंट’ वेबसाइट से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिनभर सोशल मीडिया पर छाए रहे। प्रदेश की जनता ने इन्हें आज लगभग 10 करोड़ से भी ज्यादा बार मुख्यमंत्री को इस वेबसाइट के जरिये सोशल पर सर्च किया साथ इसके बारे में जानकारी भी हांसिल की।

उत्तर प्रदेश के चहुमुखी विकास करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ये पहल प्रदेश की आम जनता को बहुत पसंद आ रही है।’योगी 4 डेवलेपमेंट’ से सरकार की योजनाओं के बारे लोगों को जानकारी उपलब्ध कराने के लिए सोशल मीडिया पर चलाए गए अभियान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लोग हाथों-हाथ ले रहे हैं। दहक कारण है कि ‘योगी 4 डेवलेपमेंट’ को भारी पैमाने पर जनसमर्थन मिल रहा है।

कितने लोगों ने किया ट्वीट, कितनों ने किया रिट्वीट, कितने मिले लाइक

यूपी प्रमुख सचिव सूचना अवनीश अवस्थी के मुताबिक ‘योगी 4 डेवलेपमेंट’ के लिए एक लाख 37 हजार 632 ट्वीट्स किए गए। जबकि 16 लाख 87 हजार से अधिक रिट्वीट किए गए। 19 लाख 97 हजार लोगों ने इसे लाइक किया।
साथ ही उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश में जिस तरह से विकास की लहर दौड़ रही है उससे न सिर्फ प्रदेश बल्कि पूरा देश वाकिफ़ है। चाहे वो केंद्र की योजना हो या प्रदेश की सब धरातल पर दिख रही है। प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी और ग्रामीण, खाद्यान्न उत्पादन, आलू उत्पादन, स्वच्छता मिशन, गन्ना उत्पादन, गेहूं उत्पादन, उज्ज्वला योजना जैसी तमाम योजनायें पूरे प्रदेश में सबसे आगे है। इसी तरह प्रदेश की तमाम योजनाएं प्रदेश को विकास के रास्ते पर आगे ले जाएंगी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.