सब टीवी का मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉ. हंसराज हाथी बने कवि कुमार आजाद का अंतिम संस्कार मंगलवार को मुंबई के मीरा रोड स्थित श्मशान भूमि में हुआ, सोमवार को कवि कुमार आजाद की हार्ट अटैक के चलते उनका निधन हो गया था। चाचा और भाई रवि ने उन्हें मुखाग्नि दी। अंतिम संस्कार में तारक मेहता शो के के प्रोड्यूसर असित मोदी समेत सभी कलाकार शामिल हुए। कवि कुमार आनंद के परिवार में मम्मी, पापा, बहन और भाई हैं। कवि कुमार ने शादी नहीं की थी। उनके परिवार की रो-रो कर क्या हालत हो गई है। उनकी आखिरी झलक पाने के लिए भारी संख्या में वहां फैंस मौजूद हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डॉ. हाथी यानी कवि कुमार आजाद के अंतिम दर्शन के लिए शो के तमाम कलाकार पहुंचे। इनमें कवि कुमार की ऑनस्क्रीन पत्नी कोमल और पुत्र गोली ने भी श्रद्धांजलि दी। कवि के जाने से पूरी टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहौल छाया हुआ है। वहीं, शो की टीम भी कवि के यूम अचानक चले जाने से सकते में हैं।

7 जुलाई को ही आजाद ने अपने शो मेकर्स से बात रखी थी कि उनके सीक्वेंस का शॉर्ट उसी दिन पूरा कर लिया जाए। शो की टीम कवि के साथ बिताए लम्हों को ही याद कर रही है। हर किसी का बस, यही कहना है कि आखिरी वक्त में उनसे बात भी नहीं कर पाए।

शो के प्रोड्यूसर असित मोदी, शो के तारक मेहता, सोडी, अय्यर, चंपक चाचा, नट्टू काका, और अब्दुल भाई भी पहुंचे कवि कुमार के अंतिम दर्शन के लिए

कवि कुमार का अंतिम संस्कार जब हो रहा था तो मुंबई में तेज बारिश भी हो रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.