रेप और धमकी के मामले में फंसे बॉलीवुड एक्‍टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती को अग्रिम जमानत मिल गई है। मिथुन और उनकी पत्नी योगिता बाली ने रोहिणी जिला अदालत में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की थी, जिस पर शनिवार को सुनवाई के दौरान उनके बेटे को जमानत मिल गई।

बता दें कि आज ही मिथुन के बेटे मिमोह की शादी भी होने वाली थी, उनकी शादी मदालसा शर्मा से होने वाली थी जो एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस की बेटी हैं। जानकारी के लिए बता दें कि मिमोह चक्रवर्ती और उनकी मां योगिता बाली पर एक भोजपुरी फिल्म एक्‍ट्रेस ने रेप और धमकी दिए जाने का आरोप लगाया था। उस एक्‍ट्रेस ने यह दावा किया था कि वह मिमोह से 2015 में मिली थी। बाद में दोनों की नजदीकिया बढ़ने लगी और एक दिन मिमोह ने उसे नशा देकर उसका रेप कर दिया था।

उसने इस बात का भी खुलासा किया कि मिमोह ने उससे शादी करने का वादा किया था। लेकिन रेप के कारण जब वह गर्भवती हो गई मो मिमोह ने उसका गर्भपात कराने की कोशिश की। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक मिथुन की बीवी योगिता बाली ने उस एक्‍ट्रेस को फोन कर के धमकी दी थी। उस एक्‍ट्रेस ने यह भी बताया कि जब उसने मिमोह को शादी करने का वादा याद दिलाया तो उसने शादी से इस बात को कह कर इंकार कर दिया किया हमारी कुंडली नहीं मिल रही है और यह शादी नहीं हो सकती।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.