ग्रेटर नोएडा – शाहबेरी गांव बिल्डिंग हादसे में अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है, माना जा रहा है कि अभी भी मलबे में कई शव दबे हो सकते हैं। एनडीआरएफ की टीम लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी है।

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में कुछ चौकाने वाली तस्वीरें सामने आई हैं बता दें कि हादसे का मुख्य आरोपी सोनू पाठक है जो बुलंदशहर के जहांगीराबाद का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि सोनू पाठक न केवल बाहुबली बिल्डर है बल्कि राजनीति और प्रशासन से जुड़े लोगों से भी उसकी खासी नजदीकियां हैं। उसके फेसबुक पर तमाम बड़े अधिकारियों और नेताओं के साथ तस्वीरें हैं जो उसके रसूख को बयां करती हैं।

सोनू पाठक के फेसबुक पर उसने बीजेपी के तमाम कद्दावर नेताओं के साथ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गृहमंत्री राजनाथ सिंह के साथ सोनू पाठक मौजूद है।

बता दें कि सोनू पाठक यूपी में व्यापारी संघ का प्रदेश भी अध्यक्ष है, बताया जा रहा है कि बुलंदशहर का हिस्ट्रीशीटर बदमाश भी रहा है सोनू पाठक। इसी पर पुलिस ने बिल्डिंग हादसे में नामदर्ज आरोपी बनाया है, बिल्डर सोनू पाठक के राजनीतिक संरक्षण इतने अच्छे थे कि वह सिनेमाघर में टिकट काटने वाला बहुत कम समय में बन गया रसूखदार बिल्डर। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या इस रसूखदार बिल्डर जिसके पास मुख्यमंत्री, गृहमंत्री, राज्यपाल समेत तमाम बड़े मंत्रियों का जब संरक्षण हो तो सवाल उठता है कि क्या पुलिस इस रसूखदार बिल्डर सोनू पाठक को गिरफ्तार कर पाएगी?

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.