हरदोई । हरदोई में तीन लापता भाई बहन को 24 घंटे के अंदर पुलिस ने ढूंढ निकाला। दरअसल बच्चे पिता की डांट से क्षुब्ध होकर घर छोड़कर चले गए थे । जिसके बाद पुलिस ने इन बच्चों को ढूंढ निकाला और ऑपरेशन मुस्कान के तहत प्रक्रिया पूरी होने के बाद उनके माता-पिता को सौंप दिया।

पुलिस के इस कदम की जहां लोग सराहना कर रहे हैं वहीं बच्चों के माता-पिता बच्चों को पाकर बेहद खुश हैं। पिता की डांट से क्षुब्ध होकर घर छोड़ कर तीन बच्चों के जाने का यह मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के थाना अतरौली इलाके का है। जहां गदिया खेड़ा के रहने वाले रज्जन के तीन बच्चे अंकिता 8 प्रीति 5 और मोहित 3 को पुलिस ने सकुशल बरामद किया है दरअसल पिता रज्जन ने बच्चों के स्कूल ना जाने पर उन्हें डांट दिया था इसी बात से क्षुब्ध होकर तीनों बच्चे घर छोड़कर चले गए थे जिसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी थी।

सूचना के आधार पर लापता बच्चों को खोजने के लिए पुलिस ने टीम गठित की और 24 घंटे के अंदर ही बच्चों को सकुशल बरामद कर लिया और ऑपरेशन मुस्कान के तहत प्रक्रिया पूरी होने पर उनके माता-पिता को सौंप दिया। बच्चों को पाकर जहां उनके माता पिता के चेहरों पर खुशी लौट आई है वहीं पुलिस अधीक्षक ने भी बच्चों को खोजने वाली टीम को शाबाशी दी है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.