उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सोमवार को जौनपुर आएंगे। वो यहां 66.11 करोड़ की लागत से बनने वाली 68 सड़कों का लोकार्पण करेंगे। साथ ही नए 5 पुलों का शिलान्यास करेंगे। उपमुख्यमंत्री दोपहर 1:45 बजे टीडी कॉलेज पहुंचेंगे।

उपमुख्यमंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य सुबह 11:20 बजे बाबत एयरपोर्ट पहुंचेंगे, इसके बाद वो कार से सड़क मार्ग होते हुए जौनपुर आएंगे। इसके बाद वो टीडी कॉलेज के हॉकी मैदान में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। कार्यक्रम में पीडब्लूडी की कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इसके बाद वो भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। दोपहर 2:55 बजे कार से वापस बाबतपुर एयरपोर्ट वाराणसी के लिए रवाना होंगे। इसके बाद वो विमान से लखनऊ रवाना हो जाएंगे। उनके आगमन की तैयारियां तेजी से चल रही हैं। प्रशासन की ओर से सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं।

172 सड़कों का शिलान्यास

उपमुख्यमंत्री 183.07 करोड़ से बनने वाली 172 सड़कों (257.5 किमी) का शिलान्यास करेंगे। इसके अलावा 68 सड़कों के लोकार्पण के साथ 3.98 करोड़ की लागत से बनने वाले पांच फ्लाईओवर का शिलांयास करेंगे। कोविड 19 की गाइडलाइन के मुताबिक लोकार्पण व शिलान्यास कार्यक्रम में केवल 50 लोग ही शामिल होंगे। इसमें डीएम, एसपी सहित पीडब्ल्यूडी के कुछ अधिकारी के साथ पार्टी पदाधिकारी ही होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.