गोविंदा के गाने पर रातों-रात स्टार बने डब्बू अंकल अपने जिस साले कि शादी में डांस करके स्टार बने थे उनके उसी साले को गोली मार दी गई है। बता दें ये डब्बू अंकल का वही साला जिसकी शादी में डब्बू अंकल ने डांस किया था और वो फेमस हो गए।

दरअसल डांसिंग डब्बू अंकल के साले कुशाग्र को एक नकाबपोश अपराधी ने गोली मार दी। जानकारी के मुताबिक घटना ग्वालियर के जनक गंज थाना क्षेत्र के उदाजी की है, जहां डब्बू जी के साले कुशाग्र श्रीवास्तव रहते हैं। दरअसल नकाबपोश चोरी के इरादे से घर में दाखिल हुआ था। कुशाग्र ने उसे रोकने की कोशिश की तो चोर ने बचने के लिए उसके पैर पर ही गोली मार दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, कुशाग्र के पैर में गोली लगी है, गोलीबारी की यह घटना दिनदहाड़े घटी और आसपास मौजूद लोगों ने कुशाग्र को अस्पताल में भर्ती कराया, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी खंगालना शुरू कर दिया है, डब्बू जी का परिवार कुशाग्र से मिलने के लिए विदिशा से ग्वालियर रवाना हो गया है। बताया जा रहा है कि कुशाग्र श्रीवास्तव वही हैं, जिनकी शादी में संजीव श्रीवास्तव का वो डांस वायरल हुआ और वो पूरी दुनिया में छा गए।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.