शादी से पहले डांस की प्रैक्टिस करते नजर आए क्रिकेटर दीपक चाहर

आगरा. इंडियन क्रिकेटर दीपक चाहर 1 जून को होने वाली अपनी शादी से पहले डांस के लिए प्रैक्टिस करते नजर आए. दीपक अपनी मंगेतर के साथ 1 जून को शादी के बंधन में बनने वाले हैं. दीपक चाहर की शादी की रस्में फतेहाबाद रोड स्थित एक होटल में मंगलवार से शुरू हो जाएंगी. ताजनगरी में हो रहे शादी समारोह में दीपक चाहर के परिवार के लोग और तमाम करीबी मित्र भी शामिल होंगे. वहीं भारतीय क्रिकेटरों के 3 जून को दिल्ली में स्थित होटल आईटीसी मौर्या के बैंकट हॉल कमल महल में आयोजित रिसेप्शन में शामिल होने की संभावना जताई जा रही है. आगरा में होने वाली शादी के लिए परिजनों ने खास लोगों को ही निमंत्रण दिया है.

आपको बता दें भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर आगरा के वायु विहार कॉलोनी में रहते हैं. दीपक चाहर के परिवार ने तय किया है कि वह उनकी शादी आगरा में ही करेंगे. अभी कुछ दिन पहले ही दीपक के चचेरे भाई क्रिकेटर राहुल चाहर की डेस्टिनेशन वेडिंग गोवा में हुई थी. दीपक की मंगेतर जया दिल्ली के बाराखंबा में रहती हैं. इसलिए दिल्ली में 3 जून को रिसेप्शन आयोजित किया जा रहा है
मंगलवार को शाम 6 बजे होटल में मेहंदी और रात 9 बजे संगीत की रस्म अदा की जाएगी. वहीं बुधवार को सुबह 10 बजे हल्दी और रात 9 बजे वैवाहिक समारोह होगा.

दीपक चाहर की शादी के लिए परिजनों ने 60 क्रिकेटरों को आमंत्रित किया है. जिनमें भारतीय क्रिकेटरों के साथ आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग के खिलाड़ी भी शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि इनमें से करीब 30 खिलाड़ियों के दिल्ली में हो रहे रिसेप्शन में शामिल होने की उम्मीद है.

क्रिकेटर दीपक चाहर की शादी एक जून को है. इससे पहले रविवार को आगरा के सुधीर बैंड ने दीपक चाहर के साथ उनकी एकेडमी में बारात को लेकर प्रैक्टिस की. बैंड संचालक रिक्की ने बताया कि उनके पूरे बैंड ने शादी में बजने वाले गानों की प्रैक्टिस की. इस दौरान दीपक चाहर भी मौजूद रहे. दीपक ने बारात में पंजाबी गाने ज्यादा बजाने की बात कही है. इसके अलावा उन्होंने सौदा खरा-खरा गाने की स्पेशल डिमांड की है. उन्होंने बताया कि बैंड ने दीपक चाहर के पसंदीदा गानों की धुनों को बजाया. बैंड की तैयारी से दीपक बहुत खुश नजर आए. सौदा खरा-खरा पर वो अपने कदमों को थिरकने से रोक नहीं सके. इसके बाद दीपक ने बैंड की पूरी टीम के साथ फोटो भी शूट कराया.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.