अलीगढ़ में अग्निपथ मामले में बवाल करने पर 30 गिरफ्तार, एएमयू की प्रवेश परीक्षा हटाई
Aligarh News: अग्निपथ मामले में अलीगढ़ के टप्पल में हुए बवाल को लेकर पुलिस- प्रशासन ने बड़ी कार्यवाही करते हुए 30 लोगों को गिरफ्तार किया है, अन्य की गिरफ्तारी के लिए 10 टीमें लगाई गई हैं. बवाल को देखते हुए एएमयू ने अपनी प्रवेश परीक्षा हटा दी है.

पथराव, आगजनी में 30 लोग गिरफ्तार… अग्निपथ मामले में अलीगढ़ के टप्पल में हुए विरोध प्रदर्शन, पथराव, आगजनी को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने बड़ी कार्यवाही की है. पुलिस ने 30 लोगों को गिरफ्तार किया है. अन्य की गिरफ्तारी के लिए 10 टीमें लगाई गई हैं. उपद्रवी को हिरासत में लेकर सघन पूछताछ की जा रही है, पुलिस के द्वारा संगीन धाराओं में मुकद्दमा पंजीकृत किया जा रहा है. टप्पल क्षेत्र को 4 जोन 8 सेक्टर में बांटा गया है.
एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा कि यदि कोई निजी व्यक्ति भी तहरीर देता है तो एफआईआर दर्ज की जाएगी. सोशल मीडिया पर भी साइबर सेल की नजर है. कोचिंग संचालक , बाहरी तत्व , और स्थानीय पार्टीबंदी से ओत प्रोत लोगों पर साक्ष्यों के आधार पर गिरफ्तारी के आदेश दे दिए गए हैं.

युवा न करें अपना कैरियर बर्बाद… अलीगढ़ के डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने कहा कि आज हुए उपद्रव में किसी को बख्शा नहीं जाएगा. युवा उपद्रव में शामिल हो कर अपना कैरियर बर्बाद ना करें. अपने घरों में रहे, इस प्रकार के किसी भी उपद्रव में शामिल ना हो. ऐसा करने वालों से सख्ताई से निपटा जाएगा.

एएमयू ने हटाई प्रवेश परीक्षा…. अलीगढ़ में उपद्रव को देखते हुए अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी ने अपनी कल होने वाली कक्षा 1 व 6 की प्रवेश परीक्षा को हटा दिया है नई तारीख बाद में घोषित की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.