मुख्यमंन्त्री ने दिखाई प्रचार वाहन को हरी झंडी गांधी जयंती के अवसर पर राज्यपाल राम नाईक,मुख्यमंन्त्री योगी आदित्यनाथ व डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अवध शिल्प ग्राम पहुंच कर प्रदर्शनी का अवलोकन किया और खादी व ग्रामोद्योग बोर्ड के प्रचार वाहन को दिखाई हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

लोकतंत्र में बात कहने का सबका अधिकार लेकिन क़ानून हाथ मे लेने का अधिकार किसी को नही ।
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ – गन्ना किसानों के भुगतान के लिए 30 नवंबर तक का समय हमने दिया है , पहली बार ऐसा प्रदेश में हुआ है । आलू के लिए भी हमने बड़े कदम उठाए है । बाढ़ गंगा परियोजना का भी काम हमने ही 1 साल में पूरा करने का काम किया है । इसको हम और आगे भी बढ़ायेगे ।

प्रदेश के अंदर किसनो को राहत देने के लिए मंडी की अच्छी व्यवस्था , व धान क्रय के लिए भी बड़े स्तर पर काम हो रहा है ।

किसानों के लिए कभी इतना काम नही हुआ है …. किसानों को पहले लाडी मारी जाती थी , आज वही लोग गाडियाली आशू बहाने का काम कर रहे है ।
किसान आंदोलन में माँगोंपर सरकार पहले से ही काम कर रही है जहाँ आवारा पशु की बात के लिए हमने गौशालाओ के लिए काम शुरू कर दिया है ।
मुख्यमंत्री- मनरेगा को किसानी के साथ जोड़े जाने का काम पहले से किया जा रहा है ।

Ngt में 10 साल के पुराने ट्रैक्टर के लकए मना किया है इस पर हमने आस्वासन दिया है कि हम ngt या कोर्ट में किसानों के पक्ष को रखेगे ।

किसान हमारी प्राथमिकता में है , उनके विकास के लिए सरकार लागतार काम करेगी ।दिल्ली जाने का हक सबका है पर कानून हाथ मे नही लेना चाइये , एक डेलिगेशन दिल्ली में मुलाकात कर रहा है , पर कानून हाथ मे नही लेना चाहिए ।

योगी आदित्यनाथ – ये नेता जो किसान के साथ आज खड़े है ये कभी किसानी के बारे में कुछ जानते नही है , ये आलू औऱ गन्ना के बारे में कुछ जानते ही नही है । इन्होंने कभी खेती की ही नही है । ये सिर्फ घडियाली आशू बहा रहे है ।
– कानून हाथ मे लेने की झूट किसी को नही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.