मरदह में कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान बोले केबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर
ग़ाज़ीपुर मरदह। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के तत्वधान में कार्यकर्ता बैठक का आयोजन माता जमुनी देवी इंटर कालेज नोनरा मरदह के परिसर में सम्पन्न हुआ ।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कैबिनेट मंत्री पिछड़ा वर्ग एवं दियांग जन कल्याण विभाग उत्तर प्रदेश सरकार एवं सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यछ ओमप्रकाश राजभर ने सम्बोधित किया।
कहा कि कार्यकर्ता धैर्य और संयम से कार्य कर 2019 नहीं 2022 की तैयारी में जुट जाएं।प्रदेश की आगामी सरकार सुभासपा के समर्थन से बनेगी ।
72 साल की बीमारी एक साल में दूर नहीं होगी। 27 प्रतिशत पिछड़ी जाति के आरक्षण के वर्गीकरण कर वंचित जाति के लोगों की हक अधिकार दिलाने की लड़ाई लड़ने का कार्य कर रहा हूँ। एससी एसटी एक्ट पर कोर्ट के फैसले का समर्थन मेरे अलावा किसी राजनैतिक दल या नेता ने पूरे देश में नही किया। इस कानून के दुरूपयोग कर बेगुनाह लोगों को फर्जी फँसाये जाने का कार्य किया जाता रहा है। किसी नेता की इस मुद्दे पर किसी नेता की बोलने की औकात नहीं है।
गरीबों के हक अधिकार राशन कार्ड आवास पेंशन शौचालय नाली खड़ंजा चकरोड चिकित्सा जैसी मुलभुत सुविधाओं के लिए सीएम और डीएम से लड़ाई लड़ रहा हूँ। मैं आज भाजपा में शामिल हो जाऊं तो अमित शाह केंद्र में मंत्री बना देंगे। लेकिन मैं ऐसा कदापि नही करूँगा।
27 अक्टूबर को लखनऊ के रमाबाई अम्बेडकर मैदान में पार्टी के 16वें स्थापना दिवस पर गुलामी छोड़ो समाज जोड़ो अतिपिछड़ा, अतिदलित भागीदारी महारैली का आयोजन किया गया है। इस महारैली के माध्यम से अति पिछड़ों,अतिदलितों, गरीबों के हक की लड़ाई को बुलंद करना है। कार्यक्रम को प्रमुख रूप से सुभासपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुन राजभर राष्ट्रीय संगठन मंत्री सालिक यादव जिलाध्यक्ष मेजर रामजी राजभर बेचन सिह सुनील सिंह जयलाल राजभर जयनाथ राजभर हृदयनरायण राजभर जितेंद्र पाण्डेय अम्बिका राजभर अवधेश राजभर सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.