लखनऊ – लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर भाजपा अध्यक्ष काफी सक्रिय हैं अपने दो दिन के यूपी दौरे पर आए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को मिर्जापुर में कार्यकर्ताओं को महागठबंधन से निपटने के गुर सिखाए तो आज अपने दौरे के आखिरी दिन अमित शाह ताजनगरी आगरा में ब्रज, पश्चिम और कानपुर क्षेत्र के पदाधिकारियों व विस्तारकों के साथ मैराथन बैठक करेंगे। अमित शाह ताजनगरी में करीब साढ़े आठ घंटे गुजारेंगे, इस दौरान वह सांसद व विधायकों का रिपोर्ट कार्ड देखेंगे और विरोधियों से निपटने का मंत्र भी देंगे।

गौरतलब है कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी रणनीति को धार देना शुरू कर दिया है, संगठन से लेकर सोशल मीडिया सेल तक के पेंच कसने और मोदी व योगी सरकार के विकास कार्यों को जनता के बीच ले जाने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दो दिन के यूपी दौरे पर हैं, बुधवार को शाह ने मिर्जापुर और वाराणसी में तीन प्रान्तों के पदाधिकारियों, विस्तारकों और साइबर सिपाहियों को महागठबंधन की चुनौती से निपटने और वोट प्रतिशत बढ़ाने के गुर सिखाए।

अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व डॉ. दिनेश शर्मा, तीनों प्रान्तों के मंत्री, पदाधिकारी व विस्तारक मौजूद रहेंगे। अमित शाह फतेहाबाद रोड स्थित होटल उत्कर्ष विलास में तीनों प्रांतों के करीब 80 विस्तारकों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद उत्तर प्रदेश लोकसभा समन्वय समिति के 25 पदाधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.