प्यार है तो तकरार भी है, लेकिन कई बार ये तकरार इतनी बढ़ जाती है कि बात ब्रेकअप तक पहुंच जाती है। हालांकि लोग ब्रेकअप कर लेते हैं, लेकिन एक-दूसरे को भूलने में उन्हें बहुत वक्त लग जाता है। लड़कों के लिए तो धारणा बना ली गई है कि वो शराब पीकर या खूद को बिजी रख कर एक दूसरे को भूलने की कोशिश करते हैं, लेकिन लड़कों के मन में भी ये सवाल उठता है कि लड़कियां ब्रेकअप के बाद क्या करती हैं।

ब्रेकअप के बाद लड़कियों को ये जानने में सबसे ज्यादा दिलचस्पी होती है कि आखिर इसके बॉयफ्रेंड का किसके साथ अफेयर चल रहा है। भले ही आपका ब्रेकअप हो गया हो, लेकिन आपकी गर्लफ्रेंड अभी भी आपके लाइफ में क्या चल रहा है और कौन आपकी लाइफ में आ रहा है जानने में दिलचस्पी दिखाती हैं।

जैसे सोशल मीडिया पर प्यार परवान चढ़ता है तो फेसबुक और व्हाट्सएप पर अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को ब्लॉक करना फिर अनब्लॉक करना, ये इन लड़कियों का रोज़ का काम होता है। ऐसा वह इसलिए करती हैं ताकि जान सके कि उससे अलग होकर उसका ब्वॉयफ्रेंड क्या क्या कर रहा है।

सोशल मीडिया पर लड़कियां ब्रेकअप के बाद और ज्यादा एक्टिव हो जाती हैं ताकी वो दिखा सकें की जिंदगी में वो बहुत खुश है। लड़कियां दूसरे लड़कों के साथ दोस्ती भी जान बूझकर करती हैं ताकी अपने ब्वॉयफ्रेंड को जला सकें।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.