लखनऊ– राजधानी लखनऊ के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के आईटी सिटी के पास उस वक्त हड़कंप मच गया, जब बदमाशों ने प्रधानपति की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरु कर दिया। गनीमत रही की फायरिंग में एक भी गोली प्रधान पति को नही लगी। प्रधान पति ने पांच हमलावरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। छह महीने पहले भी उन पर फायरिंग की गई थी। नामजद आरोपी ने भी प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

प्रशिक्षु आईपीएस/प्रभारी निरीक्षक अभिषेक वर्मा के मुताबिक गोसाईगंज इलाके के गांव रघुनाख खेड़ा निवासी प्रधान पति अजय कुमार यादव अपनी एसयूवी कार से खुर्दही के रास्ते घर लौट रहे थे। तभी एचसीएल चौकी के पास बदमाशों ने उनपर तापड़तोड़ फायरिंग कर दी। किसी तरह जान बचाकर वहां से भागे अजय ने तुरंत थाने जाकर इसकी सूचना दी।

अजय का आरोप है कि आदित्य मिश्रा नाम के व्यक्ति ने अपने चार साथियों के साथ मिलकर उनपर ये जानलेवा हमला किया है। अजय ने आगे कहा कि आदित्य ने उनके ऊपर बीते चार अप्रैल को भी हमला किया था जिसकी शिकायत उन्होने थाने में की थी। प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज करके पड़ताल की जा रही है। क्षतिग्रस्त गाड़ी की फोरेंसिक जांच और अन्य बिंदुओं पर तहकीकात की जाएगी।

वहीं इलाके के लोगों का कहना है कि दोनों में वर्चस्व को लेकर जंग चल रही है। आदित्य मिश्रा लखनऊ विश्वविद्यालय में छात्रनेता की हत्या के आरोप में जेल की हवा खा चुका है। इसके अलावा भी उस पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.