लखनऊ। आलमबाग़ क्षेत्र के गीतापल्ली वार्ड स्थित कांशीराम स्मारक स्थल में स्व. कांशीराम के 12वें परिनिर्वाण दिवस के अवसर पर मंगलवार सुबह से स्मारक स्थल में लोगों तांता लगा रहा और हजारों लोगों ने स्वo कांशीराम को पुष्पांजलि अर्पित की ।

इस अवसर पर बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा , लखनऊ – कानपुर मंडल के मुख्य जोन इंचार्ज नौसाद अली , पूर्व विधान परिषद सदस्य भीमराव अंबेडकर , लखनऊ मंडल के सभी जोन इंचार्ज व मंडल इंचार्ज , दर्जनो पूर्व व बर्तमान विधायक समेत बसपा के पदाधिकारी और हजारों की संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं ने स्व. कांशीराम की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की ।

पूरे दिन वीआईपी रोड पर लगा रहा जाम :

कांशीराम के 12वें परिनिर्वाण दिवस के मौके पर प्रदेश भर से आए हजारों लोगों का पूरी वीआईपी रोड पर कब्जा जमाए रखा । पार्किंग की व्यवस्था के आभाव में पूरी वीआईपी रोड को लोगो ने पार्किंग स्थल बना दिया जिससे आने जाने वाले राहगीरों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा । इतनी भीड़ के बावजूद भी यातायात व स्थानीय पुलिस नदारद दिखी ।

सड़कों पर सजी रही दुकानें :

परिनिर्वाण दिवस के मौके पर जहाँ पूरी वीआईपी रोड व कांशीराम स्मारक स्थल के दोनों तरफ भारी भीड़ जमा थी और सड़कों के दोनों तरफ वाहन खड़े थे । वहीं सड़कों पर दुकाने सजी रही जो जाम का कारण बनी ।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.