भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. जिसको लेकर वो फिर से सुर्खियों आ गई हैं. इस तस्वीर में हसीन जहां टॉपलेस हैं और उनके पति मोहम्मद शमी ने उन्हें पकड़ा हुआ है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी पत्नी करीना कपूर (Kareena Kapoor) पर भी जमकर निशाना साधा है.
हसीन जहां ने अपनी अपनी टॉपलेस तस्वीर के साथ करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान की भी टॉपलेस तस्वीर शेयर की है. दोनों ही तस्वीरें एक जैसे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए हसीन जहां ने लिखा,”तुम करो तो रासलीला हम करें तो कैरेक्टर ढीला.” हसीन जहां की इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और कुछ लोग उन्हें सलाह भी दे रहे हैं. यह तस्वीर हसीन जहां ने पहली बार उस समय शेयर की थी जब मोहम्मद शमी के साथ उनका विवाद चल रहा था. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था,”कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तू कुछ बन गया है तो मैं नापाक हो गई. झूठ बुर्का डालकर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता. मगरमच्छ के आंसू कुछ दिनों तक ही सहारा देते हैं.
बता दें कि हसीन जहां और उनके पति मोहम्मद शमी काफी दिनों से अलग रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)

इन दोनों की शादी 7 अप्रैल 2007 को हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद तक सब कुछ ठीक चला लेकिन अचानक एक दिन हसीन जहां ने मोहम्मद शमी और उनके परिवार पर संगीन आरोप लगाए. हालांकि मोहम्मद शमी ने सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था. उनका यह विवाद अभी खत्म नहीं हुआ है क्योंकि हसीन जहां कभी-कभी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं जिससे उनके रिश्ते का यादें ताजा हो उठती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.