रेप करने की कोशिश कर रहे युवक का महिला ने काटा प्राइवेट पार्ट

श्रावस्ती । उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक को महिला से रेप की कोशिश करना भारी पड़ गया।वहीं महिला ने अपना बचाव करते हुए युवक के प्राइवेट पार्ट को धारदार हथियार काट दिया। फिलहाल युवक गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती है।हालांकि युवक का कहना है कि उसे रंजिश के तहत फंसाया जा रहा है।

बता दें कि मामला जिले के मानुडीह गांव का है जहां 35 वर्षीय एक महिला सुबह गांव के खेत में चारा लेने गई थी, तभी लालपुर गांव निवासी युवक ने धारदार हथियार दिखाकर महिला के साथ जबरन दुष्कर्म करने का प्रयास किया। विरोध करते हुए महिला ने बिना डरे छेड़खानी करने वाले युवक से चाकू छीनकर के उसपर वार किया, जिससे युवक का गुप्तांग कट गया। महिला उसके चंगुल से बचकर पुलिस के पास पहुंची और शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

जबकि आरोपी युवक लड्डन का कहना है कि वह महिला से पैसे मांगने गया था। रंजिशन पैसे नहीं देने के लिए उसे जान से मारने के लिए ऐसी सजिश रची  है और उसे गलत फंसाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.