नोएडा – आज के इस हाइटेक दौर में लोग हाइटेक के साथ संवेदनशील भी होते जा रहे हैं जहां लोग घटना में लोगों को बचाते बाद में विडियो पहले बनाते हैं। नोएडा में एक ऐसी ही संवेदनशील घटना सामने आई है जहां एक सनकी आशिक ने एक लड़की पर चाकू से हमला कर दिया और लोग तमाशबीन बने रहे लेकिन जब सनकी आशिक ने खुद को लोगों से घिरा दिखा तो उसने खुद को भी चाकू मारकर घायल कर दिया। यही नहीं लोगों की संवेदनहीनता तब और देखने को मिली जब युवती घायल होकर सड़क पर चिल्ली रही थी और वहां मौजूद लोग उसे अस्पताल ले जाने के बजाए घटना का वीडियो बना रहे थे। वो लोगों से जिंदगी की भीख मांग रही थी लेकिन वहां मौजूद लोगों के कान बंद थे और वो वीडियो बनाने में मशगूल थे। करीब बीस मिनट बाद कुछ लोगों को तरस आया और उन्होंने लड़की को निजी वाहन से अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई। वहीं आरोपी का इलाज अस्पताल में अभी भी चल रहा है।

घटना ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र की है। युवती के परिजनों ने बताया कि आरोपी दादरी का रहने वाला है, जिसका नाम कुलदीप है। आरोपी युवक उनकी बेटी को पिछले कई दिनों से परेशान कर रहा था। वो युवती का पीछा करता था और शादी के लिए दबाव बना रहा था। इसकी शिकायत उन्होंने आरोपी युवक के परिजनों और पुलिस से भी की थी। लेकिन पुलिस ने लापरवाही दिखाते हुए उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की जिसके चलते युवक का हौसला इतना बढ़ गया कि उसने आज इस घटना को अंजाम दे दिया।

पुलिस ने बताया कि मृतका जगत फार्म स्थित एक ग्रोसरी स्टोर में काम करती है। शुक्रवार 22 जून को आरोपी युवती का पीछा किया और जगत फार्म पहुंच गया। जैसे ही युवती शौचालय के लिए सीढिय़ों की तरफ गई तो आरोपी ने उससे कुछ बात करनी चाही लेकिन लड़की की तरफ जवाब नहीं मिलने से वो बौखला गया और उसने लड़की पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसे घायल कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की तो आरोपी ने उन्हें चाकू दिखाकर डरा दिया और युवती पर हमला करने के बाद जब उसने खुद को घिरता देखा तो खुद को भी चाकू मारकर घायल कर लिया। हादसे के बाद से मृतका की मां और बहन को रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस ने मामले की जांच करते हुए युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.