बहराइच – हर खाते में 15 लाख आने का दावा करने वाले प्रधानमंत्री मोदी का दावा तो फेल होने को है। उनका कार्यकाल पूरा होने को है लेकिन 15 लाख नहीं आये। प्रधानमंत्री के द्वारा इस दावे को पूरा न कर पाने पर एक युवक ने गुस्से में पेट्रोल छिड़ककर इलाहाबाद बैंक शाखा को फूंकने की कोशिश की, जिससे वहां भगदड़ मच गई। पकड़े जाने पर युवक ने बताया कि उसने भारत सरकार की ओर से उसके खाते में 15 लाख रुपए न भेजे जाने पर यह कदम उठाया है। हालांकि युवक के परिजनों का कहना है युवक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है।

इलाहाबाद शाखा प्रबंधक के मुताबिक शुक्रवार को एक युवक लगभग 7 लीटर पैट्रोल लेकर के पास पहुंचकर शाखा प्रबंधक समेत सभी लोगों को बैंक से बाहर निकलने की हिदायत दी, और कहा कि वह बैंक में आग लगाने जा रहा है। यह सुनते ही बैंक में भगदड़ मच गई। इस बीच उसने बैंक के काउंटरों पर पेट्रोल छिड़क दिया। हालांकि जब तक युवक कुछ कर पाता बैंक के गार्ड और स्टाफ ने मिलकर युवक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। तब तक सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची गई और युवक को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के पूछे जाने पर आरोपी ने बताया कि प्रधानमंत्री ने वादे के मुताबिक उसके खाते में 15 लाख रुपए नहीं भेजा। जिससे उसने यह कदम उठाया है। उसके परिजनों ने बताया कि युवक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं रहता है जिसके चलते उसने ऐसा किया जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को हिदायत देते हुए उसे छोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.