बॉलीवुड की दुनिया में अपनी अदाओं और अपनी अदाकारी से लोगों के दिल में बसने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों खूब सुर्ख़ियों में रही है. मॉडलिंग की दुनिया से फिल्म जगत में आने वाली शिल्पा ने 90 के दशक में कई हिट फिल्मों में काम किया है. शिल्पा भले ही आज शादीशुदा हैं मगर फ़िल्मी करियर में उनका अफेयर कई लोगों के साथ रहा. शिल्पा और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अधूरी प्रेम कहानी से हर कोई वाकिफ है.

बी टाउन के इस रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी. आपको जानकर हैरानी होगी कि शिल्पा ने मात्र 22 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी.
शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के प्यार के चर्चे आम हो चुके थे. दोनों एक दूसरे से बेइंतेहा मोहब्बत करते थे. शिल्पा ने पहली बार लंदन के टीवी शो ‘बिग ब्रदर्स’ में अक्षय को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था. शो में उन्होंने बताया था कि उन्होंने मात्र 22 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी जिसके पीछे अक्षय कुमार थे.

मैं खिलाडी तू अनाड़ी फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय की मुलाकात शिल्पा से हुई थी कहा जाता है की यही से दोनों एक दुसरे को लेकर इम्प्रेस हो गए थे. 1997 में जानवर फिल्म में दोनों फिर एक साथ आए और इसी दौरान दोनों काफ़ी करीब आए. इसके बाद दोनों के प्यार के चर्चे सरे आम हो गए. उस दौरान अक्षय और शिल्पा की शादी की भी अफवाह उड़ी थी. कहा जाता है कि अक्षय की लाइफ में ट्विंकल खन्ना के आने से दोनों का ब्रेकअप हुआ था. खैर साल 2001 में अक्की ने ट्विंकल से शादी कर ली तो शिल्पा ने भी 2009 में शिल्पा शेट्टी ने भी बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published.