कौशाम्बी जिले में बुधवार को पुलिस ने गंगा की तराई में चल रहे एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने मौके से 6 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें रैकेट ऑपरेट करने वाली एक महिला समेत दो युवक और युवतियां शामिल हैं. गिरफ्तार एक युवक सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला का बेटा बताया जाता है. गिरफ्तार सभी लोगों को अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत जेल भेज दिया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक सेक्स रैकेट कोखराज थाना क्षेत्र में गंगा की तराई में स्थित एक गांव में पिछले कई वर्षों से चल रहा था. लगातार मिल रही शिकायतों के बाद पुलिस एक मुखबिर की मदद से गांव में संचालित सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया और वहां मौजूद दो युवक और युवतियों को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जाता है छापेमारी के दौरान सेक्स रैकेट ऑपरेट करने वाली महिला घर के दरवाजे पर ही खड़ी मिल गई और पुलिस जब घर के अंदर पहुंची तो आपत्तिजनक स्थिति में दो युवक और युवती पाए गए, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर थाने ले आई. कोर्ट में पेशी के बाद पुलिस ने गिरफ्तार सभी लोगों को जेल भेज दिया है. पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता का बताया कि मामले की जांच क्षेत्राधिकारी स्तर के अधिकारी से कराया जाएगा.

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.