नवाबगंज हत्याकांड: सपा जिला अध्यक्ष ने सरकार पर साधा निशाना

बीजेपी सरकार सो रही चैन की नींद

सपा का प्रतिनिधि मंडल ने मृतक के परिजनों से की मुलाकात
प्रयागराज. जिले के नवाबगंज क्षेत्र के खगलपुर गांव में एक परिवार के पांच लोगों की हत्या मामले में समाजवादी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार सपा प्रतिनिधि मंडल ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात की. इसके साथ ही सोरांव में हुई दो हत्याओं में भी सपाई ने पीड़ित परिवार से मिलकर हर संभव मदद का भरोसा दिलाया.

प्रतिनिधि मंडल प्रदेश कार्यालय को भेजेगा रिपोर्ट

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रतिनिधिमंडल को नवाबगंज और सोरांव में हुई हत्या के संबंध ने घटना स्थान पर पहुंचकर परिजनों से मुलाकात कर रिपोर्ट भेजने का निर्देश दिया था. निर्देशानुसार आज सपा के प्रतिनिधि मंडल ने परिजनों से मुलाकात की. इस मौके पर जिलाध्यक्ष योगेशचंद्र यादव ने नवाबगंज में पांच और सोरांव में दो हत्याओं को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में अपराधी बे खौफ अपराध को अंजाम दे रहे है. योगी सरकार चैन की नीद सो रही है.

गौरतलब है कि नवाबगंज के खगलपुर में शनिवार सुबह एयरफोर्स कर्मी सुरेश शुक्ला के मकान में किराए पर रह रहे राहुल तिवारी का शव घर के आंगन में साड़ी के फंदे पर लटकता हुआ मिला था. जबकि पत्नी का खून से लथपथ शव कमरे के अंदर चारपाई पर और बच्चों का तखत पर पड़ा हुआ था. पत्नी और बच्चों की हत्या धारदार हथियार से की गई थी. पुलिस को जांच के दौरान घर के बाहर एक चापड बरामद हुआ था. जबकि राहुल के परिजनों ने ससुराल वालों पर संपत्ति के विवाद में हत्या का आरोप लगाया है.

वहीं दूसरी ओर सोरांव थाना अंतर्गत शनिवार को दो हत्याओं का मामला प्रकाश में आया था. पहली घटना सोरांव थाना क्षेत्र के मलाक चौधरी गांव की है. जहां ट्रक चालक मुकेश सरोज ने शुक्रवार देर रात पत्नी निरंजन देवी उम्र 30 के बीच किसी बात को लेकर हो गया. स्थानीय लोगों के मुताबिक विवाद के दौरान मुकेश ने पत्नी निरंजन की पिटाई के बाद उसके सिर पर किसी नुकीली वस्तु से वार कर दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

सपा के प्रतिनिधि मंडल में जिलाध्यक्ष योगेश चंद्र यादव , पूर्व सांसद धर्मराज सिंह पटेल , पूर्व एम एल सी श्री वासुदेव यादव व पूर्व विधायक अंसार अहमद शामिल थे. एवं उनके साथ सुभाष प्रधान , अनिल यादव , महावीर , संदीप यादव , आशुतोष तिवारी , प्रकाश स्वरूप पटेल , अमर सिंह , राम कृपाल , नाटे चौधरी , राजवंत पटेल , प्रमोद , पटेल , राकेश , के एल पटेल , रंग बहादुर पटेल , प्रदीप मौर्य , विनोद कुमार , देवेश , कुलदीप , विनोद गौतम , सुशील जमुआ , जयकरण पटेल , राम आसरे पाल , त्रिभुवन , संदीप कटका आदि लोग उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published.