मलिहाबाद लखनऊ। राजधानी लखनऊ के विधानसभा मलिहाबाद में समाजवादी पार्टी की बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन उमड़ा जन सैलाब भीड़ से गदगद नेताओं ने लोकसभा में भारी जीत का दावा ठोंकते हुये कहा यदि इसी तरह सारे कार्यकर्ता में जोश रहा तो देख लेना हमारी पार्टी जरूर जीत का परचम लहरायेगी।

गुरुवार को विधानसभा मलिहाबाद में सम्पन्न हुए बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में भीड़ देखकर सपा नेताओं में ख़ुशी की लहर दौड़ उठी।सेक्युलर मोर्चा गठन के बाद आए दिन मची भगदड़ के बीच जनसैलाब ने सपा नेताओं को संजीवनी देने का काम किया है।

वरिष्ठ सपा नेता अहसन अज़ीज़ खान ने कहा कि आज मंच पर दिख रही नेताओं व सामने बैठे कार्यकर्ताओं की भीड़ ने एक बात  बात स्पष्ट कर दी है कि सच्चा समाजवादी कभी किसी के बहकावे में नहीँ आएगा.लोहिया के विचारों को आगे बढ़ाते हुए नेता मुलायम सिंह के पदचिन्हों पर चलकर जाति धर्म की राजनीति का बीज बोने वाली भारतीय जनता पार्टी को 2019 के लोक सभा चुनाव में सरकार से बेदखल करके समाजवादी पार्टी को ज्यादा से ज्यादा सीटें जिताना होगा तभी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के हांथों को मजबूत करने के लिए सभी को चाहिए कि आपसी मतभेद भुलाकर पार्टी को मजबूत करने का काम करें।

सपा के पूर्वी विधायक प्रत्याशी राजबाला ने कहा कि आज आप लोगों की एकजुटता देखकर लगता है कि 2019 ही नहीँ 2022 भी सपा के पक्ष में रहेगा आज से ही सभी बूथ स्तर पर कार्यकर्त्ता मौजूदा सरकार की विफलताओं और सपा सरकार क्व जनहित में किए कामो को जन जन तक पहुंचाए।

जिलाध्यक्ष अशोक यादव ने कहा बूथ स्तर पर आरएसएस के कार्यकर्ता वोटर लिस्टों में से समाजवादी पार्टी के वोटरों के नाम कटवाने के साथ साथ फर्जी नाम वोटर लिस्ट में बढ़वाने का भी कार्य कर रहे है। इनसे सतर्क रहना होगा। और वोटर लिस्टों पर खास ध्यान देने की जरूरत है।

बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व सांसद सुशीला सरोज,सरोज यादव,विधान सभा अध्यक्ष हरिशंकर यादव,पूर्व विधान सभा अध्यक्ष सुरेश यादव,खुदादाद खान,फहीम उल्ला खान,पूर्व मंत्री आर के चौधरी, पूर्व राज्य मंत्री इंसराम अली, पूर्व विधायक इरशाद खान, हरिपाल यादव,वरिष्ठ नेता हरिनाम सिंह यादव,फिरोज खान, बार एसोसिएशन अध्यक्ष राम सिंह यादव,सुभाष यादव,जितेंद्र गुड्डू,पूर्व जिला पंचायत सदस्य सोनीश मौर्य, सहित सम्मेलन में नेता व कार्यकर्ता शामिल  रहे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.