सीतापुर । जिले के बिसवां में हुई डकैती का खुलासा करते हुए पुलिस व क्राइम ब्रान्च की टीम ने चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

वहीं पकड़े गये बदमाशों के पास से तमंचा कारतूस व लूट का सामान भी बरामद किया है। एसपी ने अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम की पीठ थपथपाई हैं।

वहीं पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि बीती 4/5 अक्टूबर की रात बिसवां कोतवाली के ग्राम शहरी सराय में हुई डकैती का खुलासा करते हुए पुलिस ने चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। घटना के खुलासा के लिए बिसवां कोतवाल संजय कुमार पाण्डेय व क्राइम ब्रान्च की टीम गठित की गयी थी। बीती रात पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गुरेरा रेलवे क्रासिग के पास दो लोगों को घेरकर पकड़ा।

पकड़े गये लोगों ने अपना नाम रामू पुत्र खग्गा निवासी लोनियनपुरवा थाना खीरी जनपद लखीमपुर खीरी बताया उसके पास से एक तमंचा व चार कारतूस 315 बोर तथा एक जोड़ी पायल, एक अंगूठी व 3150 रूपये की नकदी बरामद की। जबकि दूसरे ने अपना नाम किशवर उर्फ  किशोर पुत्र अख्तर निवासी गनेशपुर थाना हैदराबाद खीरी बताया उसके पास से एक जोड़ी पायल, चार मीना, दो सिक्के व 2830 रूपये की नकदी बरामद की गयी।

पूछताछ में दोनों ने बताया कि उनकी मोटर साइकिल ग्राम जलालपुर थाना बिसवां निवासी आरिफ  व जुबेर के घर खड़ी है। जिन्होंने डकैती की घटना में सहयोग किया है। दोनों अभियुक्तों की निशानदेही पर आरिफ के घर से डकैती की घटना में प्रयोग की गयी मोटर साइकिल यूपी 31 एयू 1776 बरामद की गयी तथा आरिफ को गिरफ्तार किया। वहीं पुलिस ने जुबेर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से राम का मोबाइल बरामद किया गया। एसपी ने घटना का खुलासा करने वाली टीम को शाबासी दी है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.