मुंबई – टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रिद्धिमा तिवारी ने भी बॉयफ्रेंड जसकरण सिंह गांधी के साथ शादी के 7 फेरे लेकर नई शुरूआत की है, रिद्धिमा और जसकरण ने गुरुवार 28 जून को मुंबई के सबअर्बन होटल में शादी की। ये दोनों प्रेमी जोड़े  दो सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

रिद्धिमा और जसकरण ने बताया कि हम शादी करना चाहते थें लेकिन इतनी जल्दी शादी हो जाएगी यह नहीं सोचा था, हम लोग कुछ और समय तक अपने रेस्टोरेंट बिजनेस पर फोकस करना चाहता थे लेकिन एक महीने पहले रिद्धिमा ने शादी के बारे में कहा और हमने भी सोचा कि यही सही समय है, अभी रिद्धिमा के पास ज्यादा प्रोजेक्ट्स नहीं है तो शादी के बाद हमें एक- दूसरे के साथ समय बिताने का ज्यादा समय मिल जाएगा।

वहीं जसकरण के बारे में बात करते हुए रिद्धिमा ने कहा, मैं खुश हूं कि मैं ऐसे इंसान से शादी कर रही हूं जिससे मैं प्यार करती हूं, शादी का हर फंक्शन पहले से प्लान किया गया था लेकिन बारिश ने उसे खराब करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, बारिश की वजह से रिद्धिमा और जसकरण को अपने फेरों के लिए कुछ समय इंतजार करना पड़ा।

बता दें कि रिद्धिमा आखिरी बार टीवी शो ‘ग़ुलाम’ में नजर आई, इसके पहले वो विद्या बालन की फिल्म ‘बेगम जान’ में भी अभिनय किया था। रिद्धिमा ने अपने टीवी करियर की शुरुआत ‘दो दिल एक जान’ से की थी, इसके बाद वे ‘ससुराल गेंदा फूल’, ‘रिश्तों से बड़ी प्रथा’, ‘हर घर कुछ कहता है’, ‘आशिक बीवी का’, ‘सावधान इंडिया’ जैसे शोज में काम कर चुकीं हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.