लखनऊ – राजधानी में एक बार फिर कांग्रेस ने मोदी और योगी सरकार को घेरते हुए प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर की अगुवाई में पार्टी के तमाम नेता और कार्यकर्ताओं ने हजरतगंज स्थित गाँधी प्रतिमा पर सरकार की सद्द्बुद्धि के लिए धरना दिया और मोदी और योगी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। लगातार बढ़ती महंगाई और खराब कानून व्यवस्था का मुद्दा एक बार कांग्रेस की जुबा पर रहा।

प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने योगी सरकार पर आरोप लगाया कि प्रदेश में लगातार हत्याएं हो रही है अपराध चरम पर है सड़क से लेकर अब जेल में भी लोग सुरक्षित नहीं हैं, ऐसे में आम आदमी इस सरकार में कितना सुरक्षित है। ये सोचनी वाली बात है जबकि पुलिस के अधिकारी सरकार के बाउंसर का काम कर रहे है। समाज में बलात्कारियो, गुंडों को प्रोत्साहन दिया जा रहा है।

फर्जी एनकाउंटर किये जा रहे है, राजबबर ने साफ़ कहा की महात्मा गांधी सहित तमाम सेनानियों के बलिदान से बीजेपी सत्ता में आई है और संविधान में सबकी रक्षा और सुरक्षा का वचन दिया था लेकिन बीजेपी की सरकार आने के बाद रक्षक ही भक्षक बन गए हैं। तो वही राहुल गांधी की झप्पी और आंख मामले पर राजबब्बर ने कहा राहुल जी ने जनता की आवाजं संसद में उठाई और ये कांग्रेस पार्टी के संस्कार और बड़प्पन हैं इसी को निभाते हुए राहुल ने पीएम को गले लगाया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.