शाहजहांपुर – मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में युवती का शव नदी में पड़ा मिला नदी में युवती का शव को पड़े देखे जाने से वहां पर सैकड़ों लोग एकत्रित हो गए सूचना पर पहुंची पुलिस ने तुरन्त इसकी सूचना अपने उच्च अधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही फॉरेंसिक टीम के मामले की जांच की जिसके बाद पुलिस ने शव को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मंगलवार की दोपहर करीब 11 बजे खुटार बंडा मार्ग पर गोमती नदी के मझरिया पुल के नीचे पानी में एक युवती की लाश तैर रही थी उधर से गुजर रहे लोगो ने नदी में लाश पड़ी देख वहां सैकड़ों लोग एकत्रित हो गए, मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से निकलवाया। शव की शिनाख्त कराने के लिए आस-पास के गांव में खबर भेज दी करीब दो घंटे बाद एक युवक वहां आया और मृतका को उसने अपनी बहन होने की पुष्टि की युवक ने बताया बीती रात से ही वह घर से लापता थी उसे काफी तलाश किया लेकिन उसका कहीं पता ना चल सका।

मंगलवार को दोपहर में उसे किसी ने सूचना दी की नदी में किसी लड़की की लाश पड़ी है। सूचना मिलते ही मृतक का भाई मनदीप दौड़कर मौके पर पहुंचा और उसकी शिनाख्त अपनी बहन प्रीति के रूप की उसने मृतका का नाम प्रीति पुत्री सोनपाल सिंह निवासी ग्राम पड़रिया दलेलपुर थाना बंडा बताया पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार युवती का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।मृतका के पिता सोनपाल ने गांव के ही गुड्डू, अशोक और छोटू पुत्रगण गेंदन पर उसकी पुत्री की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की । पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीनों युवकों के विरुद्ध पास्को एक्ट और हरिजन एक्ट सहित बिभिन्न धाराओ में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं। मृतका प्रीति तीन बहनों में सबसे बड़ी थी और उसका एक भाई मनदीप सिंह जो कि विवाहित है मृतका की मां गीता देवी ब बहन पुष्पा और रामा का रो-रो कर बुरा हाल है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.