संतकबीरनगर – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे, एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया। साथ ही बीजेपी के अन्य नेताओं और अफसरों ने भी पीएम मोदी का स्वागत किया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर में गुरुवार को ‘संत कबीर अकादमी’ का शिलान्यास करंगे और मगहर में जनसभा को भी संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री संतकबीरदास की 500वीं पुण्यतिथि पर उनकी परिनिर्वाण स्थली पर जाकर उनकी मजार पर चादर चढ़ाएंगे, साथ ही वह कबीर अकादमी का शिलान्यास करेंगे। मोदी एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे, जिसे बीजेपी 2019 के लोकसभा चुनावों के मद्देनजर प्रचार की शुरूआत के रूप में देख रही है।

प्रधानमंत्री का कार्यक्रम दिल्ली से गोरखपुर और फिर गोरखपुर से संतकबीर नगर के मगहर जाने का था लेकिन गोरखपुर में लगातार हो रही बारिश और मौसम विभाग की चेतावनी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संतकबीरनगर जाने के कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। इसी के तहत वे सुबह 9:30 के करीब अमौसी हवाई अड्डे पर पहुंचे। यहां से वह मगहर जाएंगे और कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद वापस लखनऊ आकर दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.