12 मार्च को यूके में रहने वाली आयशा जो पहले से तीन बच्चों की मां है, ने यूके के सबसे बड़े बच्चों में शामिल एलोइसे Eloise को जन्म दिया. जन्म के समय एलोइसे का वजन साढ़े 5 किलो था. ये डिलीवरी आयशा ने घर पर अपने पति की मदद से की. (PHOTO- Kelly Bond Photography). घर पर बाथटब में हुई इस डिलीवरी को आयशा ने हॉस्पिटल में हुई डिलीवरी से आरामदायक बताया. उसने कहा कि घर पर बच्चे पैदा करने एक्सपीरियंस को वो लोगों के साथ शेयर करना चाहती थी. इस दौरान उन्हें बिलकुल दर्द नहीं हुआ.

आयशा हमेशा से घर पर बच्चे को जन्म देना चाहती थी. लेकिन अपने तीन बेटों को उसने हॉस्पिटल में जन्म दिया. उसके सभी बच्चे साइज में नॉर्मल बच्चों से बड़े थे. इस वजह से चौथे से भी उन्हें ऐसी ही उम्मीद थी. 

आयशा को अपने चौथे बच्चे के साथ लेबर पेन रात के दो बजे उठा. इसके बाद अगले दिन दोपहर को करीब 12 बजकर 14 मिनट पर आयशा ने बेटी को जन्म दिया. इस दौरान आयशा के साथ उसके पति और तीन बच्चे भी थे. साथ में दो आया ने भी इसमें मदद की. होम बर्थ के बाद आयशा ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया. उसने बताया कि इस दौरान उसे दर्द भी नहीं हुआ. इसके सिर्फ एक हफ्ते बाद वो अपनी नॉर्मल लाइफ में वापस आ गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.