बागपत- मुन्ना बजरंगी हत्या मामले ने अब नया मोड़ लिया है। मुन्ना बजरंगी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पोस्टमार्टम में कई चौकाने वाले खुलासे सामने आए। तीन डॉक्टरों के पैनल द्वारा कराया गए पोस्टर्माटम की रिपोर्ट आई जिसमें मुन्ना बजरंगी के शरीर से एक भी गोली नहीं मिली।
फिलहाल अभी भी कई बिंदुओं पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि मुन्ना को दस गोलियां मारी गई थी। फॉरेसिंक टीम ने घटनास्थल से 10 खोके बरामद किए लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कई राजों से पर्दा उठ गया। पिस्टल से मुन्ना को बहुत नजदीक से गोली मारी गई थी।

डॉक्टरों को एक्स-रे में बस बीस साल पुरानी मुठभेड़ की गोली ट्रेस की है। फॉरेसिंक टीम को छाती पर गोली का कोई निशान नहीं मिला। वहीं दूसरी और कल सीएम योगी ने इस हत्याकांड के न्यायिक जांच के आदेश दे दिएं हैं। योगी ने जेल में हुई इस हत्या को एक गंभीर मामला बताया था और अधिकारियों के एक हत्याकांड में गहराई से जांच करने आदेश दिए थे। तो वहीं योगी ने दोषियों को ना बख्शने की बात भी कही थी। इससे पहले मुन्ना की पत्नी सीमा सिंह ने अपने पति के एनकांउटर बात का अंदेशा जताया था और सीएम योगी से गुहार भी लगाई थी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.