मंत्री लक्ष्मी नारायण के समधी की हत्या का मुख्य आरोपी पुलिस मुठभेड़ में घायल

एक पिस्टल और मोटरसाइकिल भी हुई बरामद

मथुरा ,,
मथुरा के थाना छाता इलाके में इनामी बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गयी । मुठभेड़ में जहां इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया वहीं एक दरोगा भी बदमाश की गोली लगने से घायल हुआ है । मुठभेड़ में घायल बदमाश 25 हजार रुपये का इनामी राधा चरण है । और मंत्री के समधी की हुई हत्या का मुख्य आरोपी था ।
अपराधियो के खिलाफ योगी सरकार की मुहिम का एक बार फिर मथुरा में असर देखने को मिला है । शनिवार तड़के सुबह  मथुरा के थाना छाता इलाके के ग्राम अकबरपुर के समीप स्वाट और छाता पुलिस की इनामी बदमाश से मुठभेड़ हो गयी । आमने सामने की हुई इस मुठभेड़ में 25 हज़ार का इनामी बदमाश राधाचरण घायल हो गया, वही दारोगा रोहित भी पैर में गोली लगने से घायल हो गया । दोनों घायलो का फिलहाल जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है । मुठभेड़ में घायल  25 हज़ार के इनामी बदमाश राधाचरण के ऊपर एक दर्जन के करीब मुक़दमे दर्ज है और प्रदेश के धार्मिक संस्कृति मंत्री लक्ष्मी नारायण के समधी की हुई हत्या  का मुख्य आरोपी भी है और हाईवे पर पड़ी मोटरसाइकिल व् घायल बदमाश योगी सरकार की ही उस मुहीम का हिस्सा है जो बदमाशों के खिलाफ चलाया जा रहा है । पुलिस अधिकारियों की माने तो राधा चरण के ऊपर करीब एक दर्जन मुक़दमे हैं और वह मंत्री के समधी सरमन प्रधान की हत्या के बाद से ही फरार चल रहा था । राधाचरण के ऊपर 25 हज़ार का इनाम घोषित था और वह इस क्षेत्र में लगातार अपनी सक्रियता बनाये हुए था । आज भी एक सूचना के बाद कार्यवाही करते हुए इसको घेरने का प्रयास किया गया लेकिन इसने पुलिस पर फायरिंग कर दी जिसमे एक दारोगा रोहित कुमार घायल हुआ है और फिर पुलिस ने जबाबी फायरिंग व् घेराबंदी करते हुए इसको गिरफ्तार किया है । राधाचरण के पैर में गोली लगी है और दोनों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है ।

पुलिस ने इनामी बदमाश राधा चरण के कब्जे से एक मोटर सायकिल और एक तमंचा बरामद किया है।  इसके साथ ही पुलिस अब राधाचरण के खिलाफ दर्ज मुकद्दमों की लिस्ट बनाने में जुट गई है ।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.