दिल्ली – बिजली और पानी की समस्या को लेकर दिल्ली बीजेपी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के पास जोरदार प्रदर्शन किया। पानी बिजली की किल्लत को लेकर बीजेपी सीएम अरविंद केजरीवाल के घर से बाहर प्रदर्शन कर रही है । बीजेपी का आरोप है कि केजरीवाल पंजाब और गोवा में अपनी राजनीतिक चमका रहे हैं और दिल्ली के लोग बिजली और पानी की किल्लत झेल रहे हैं। बीजेपी का कहना है अरविंद केजरीवाल सरकार दिल्ली के लोगों के पर्याप्त बिजली की आपूर्ति  कि व्यवस्था सुनिश्चित करे। इन्हीं मांगों के लेकर आज बीजेपी अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन कर रही है।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता प्रदर्शन में शामिल रहे, बीजेपी के कार्यकर्ता बड़ी तादात में चंदगीराम अखाड़े पर जमा हुए, जहां पहले मनोज तिवारी और महामंत्री राजेश भाटिया ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

इसके बाद कार्यकर्ताओं ने नारे लगाते हुए मनोज तिवारी के साथ सीएम केजरीवाल के आवास की ओर मार्च शुरू किया, वहीं, प्रदर्शन को देखते हुए काफी संख्या में पुलिस कर्मियों को तैनात किया था। जैसे ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बैरिकेड पर चढ़कर सीएम आवास की तरफ जाने की कोशिश शुरू की, वैसे ही पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया।

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सरकार के सत्ता में आए हुए साढ़े तीन साल हो चुके हैं, लेकिन सरकार आज तक लोगों को पानी नहीं मुहैया करा सकी, तो वहीं बिजली के बढ़े हुए रेट लोगों को रुला रहे हैं, इस दौरान मनोज तिवारी ने एमसीडी फंड का मुद्दा उठाया, जिसमें सुप्रीम कोर्ट से एमसीडी को कूड़े को लेकर कड़ी फटकार लगी थी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.