लखनऊ – पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान जाने व सेनाध्यक्ष से गले मिलने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है, कानपुर, वाराणसी में परिवार दाखिल होने के बाद राजधानी लखनऊ में मंगवार की रात बीजेपी युवा मोर्चा के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया, प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने लाठी चार्ज किया है, जिसमें एक कार्यकर्ता गंभीर रुप से घायल हो गया।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री देवेन्द्र भाई पटेल ने बताया कि मंगलवार को हजरतगंज स्थित जीपीओ पर नवजोत सिंह सिद्धू का पुतला फूंक कर कार्यकर्ता अपना विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, इसी बीच सूचना पर पहुंची हजरतगंज पुलिस ने बिना जानकारी के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया, पुलिस की लाठी से लखनऊ महानगर का एक कार्यकर्ता गंभीर रुप से घायल हुआ है, जिसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं अब भाजयुमो कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करने के मामले में इंस्पेक्टर हजरतगंज आनंद शाही पर गाज भी गिर गई है, उन्हें एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है। वहीं अब आनंद शाही की जगह बृजेन्द्र मिश्रा को इंस्पेक्टर हजरतगंज की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

एसएसपी ने मामले की जांच के लिए एसपी पूर्वी अभिसूचना और सीओ हजरतगंज को जिम्मेदारी दी थी, उनकी रिपोर्ट के बाद ही हजरतगंज इंस्पेक्टर पर गाज गिरी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.