काकोरी कस्बा स्थित भारतीय स्टेट बैक ऑफ इंडिया से बुधवार को किसान अपनी पत्नी के साथ आकर उधार चुकता करने के लिए एक लाख दो हजार रुपये निकाल कर जा रहें को रास्ते में दो बाइक सवार बदमाश  लुटेरो ने महिला के हाथ से रुपयों से भरा बैग लूट कर फरार हो गए ।सूचना पर पहुँची पुलिस ने जाँच पड़ताल कर अज्ञात लुटेरे बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही हैं।
काकोरी के अजमत खेडा गाँव निवासी रामऔतार बुधवार दोहर करीब दो तीस मिनट पर अपनी पत्नी रेशमा के खाते से रुपए निकालने के लिए काकोरी के कस्बा स्थित भारतीय स्टेट बैक ऑफ गए थे। जहां पर रेशमा ने अपने खाते से एक लाख रुपए निकाल कर अपने पति के साथ घर जा ही रहे थी।उसी दौरान बैक से पीछा कर रहे दो अपाचे बाइक सवार लूटरो ने दसदोई गांव के नीड स्कूल के पास की मोड़ पर पीछे बैठी रेशमा का रुपयों से भरा हुआ बैग छीन कर कुशमी गांव की ओर फरार हो गए। रेशमा ने बताया कि दोनों लुटेरे काली अपाचे बाइक से सवार थे।वह हेलमेट पहने हुए था।दूसरा बाइक पर पीछे बैठा लुटेरा बदमाश ने  बैग को झपट्टा मारकर मुकर से भाग निकला।उसके चेहरे को मैंने बैंक में दिखाए गए सीसीटीवी कैमरे में देखा है। रेशमा ने यह भी बताया कि अभी कुछ दिन पूर्व अमौसी में अपना एक प्लाट बेचा था।उसी का रुपया खाते में जमा था।मैंने गाँव के एक व्यक्ति का उधारी रुपयों को उधारी  चुकता करने के लिए अपने फूफा के लड़के संतोष की बाइक  से हम पति-पत्नी रुपए निकालने आए थे। बैग में पहले से दो हजार पड़े थे।और एक लाख बैक से निकाल कर घर जा को लुटरों ने लूटपाट किया।
काकोरी थाना प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार का कहना बताया कि बैक में लगें हुए सीसीटीवी फुटेज की जॉच पड़ताल की जा रही हैं।जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.