स्पोर्ट्स डेस्क– दीपावली से ठीक पहले यानि 6 नवबंर को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में भारत वेस्टइंडीज के बीच होने वाले अंतराष्ट्रीय मुकाबले को लेकर लखनऊ वासी काफी उत्साहित है। तो वहीं मैच को लेकर यूपीसीए और स्टेडियम प्रबंधन की बैठक भी मंगलवार संपन्न हो गई।


लेकिन इन सभी के बीच टिकट के रेट को लेकर चर्चाएं भी होती है। जिसने अंतिम रुप नही लिया। लेकिन इन सभी के बीच एक बात यह साफ हो गई कि दर्शकों के लिए सबसे कम सात सौ रुपये (28 प्रतिशत जीएसटी अलग से) का होगा। इसके बाद पांच-पांच सौ रुपए के अंतर पर दर बढ़कर ढाई हजार तक पहुंचेगी।

स्टेडियम के नार्थ और साउथ पवेलियन में बने 32 कारपोरेट बॉक्स (566 सीट), चार वीआईपी लांज (725 सीट) के लिए टिकट की दर को अंतिम रूप नहीं दिया जा सका है। यहां टिकट धारक को भोजन और पानी की सुविधा दी जाएगी।

12 से 15 के बीच शुरु होगी बिक्री 

ऐसे में इस टिकट की दर कम से कम चार हजार से शुरू होगी। अगर बात करें टिकट बिक्री की तो। ये 12 से 15 अक्टूबर के बीच ऑनलाइन और ऑफलाइन बिकना शुरू हो जाएंगे। 70 प्रतिशत ऑनलाइन और 30 प्रतिशत ऑफलाइनल ब्रिकी होगी। आपको बता दें टिकट का निर्धारित मूल्य बुधवार को जारी किया जायगा। मैच के दौरान दर्शको की सुरक्षा व सुविधा के मद्देनजर शहर के एसएसपी कलानिधि नैथानी व जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा ने भी स्टेडियम का निरीक्षण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.