मेरठ — जिले की पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब पुलिस ने अंतर राज्य ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए चार युवती सहित 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।जबकि गिरोह का सरगना अभी फरार है। यह गिरोह लोगों को लोन दिलाने और रिलायंस जिओ कंपनी में जॉब दिलाने के नाम पर उनसे मोटी रकम ऐंठते थे।

दरअसल पुलिस को काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के शारदा रोड पर एफलान सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के नाम से एक कम्पनी का ऑफ़िस है जो लोगो को लोन दिलाने और रिलायंस जियो कम्पनी में जॉब लगवाने के नाम पर मेरठ और आसपास के लोगो से पिछले 3 सालों से ठगी कर रहे हैं । यहां पर लोगों से जॉब दिलाने या लोन दिलाने के लिए फाइल चार्ज के नाम पर मोटी रकम वसूली जा रही थी जिसकी शिकायत लगातार पुलिस से की जा रही थी ।

लोगों की शिकायत पर पुलिस ने इस सेंटर पर छापा मारकर 4 युवती सहित 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया और उनके कब्जे से लोन और जॉब से संबंधित भारी मात्रा में फर्जी दस्तावेज भी बरामद किए हैं जिनकी पुलिस छानबीन कर रही है। फिलहाल पकड़े गए लोगो से पुलिस पूछताछ कर रही है और फरार सरगना की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि ये गैंग अब तक करोड़ो रूपये की ठगी कर चुके है ।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.