अलीगढ़ के ग्रेट वेल्यू मॉल की चौथी मंजिल से गिरी युवती, मौत

Aligarh News: अलीगढ़ के रामघाट रोड स्थित ग्रेट वैल्यू मॉल की चौथी मंजिल से एक युवती गिर गई, जिसको उपचार के लिए ले जाते हुए उसकी मौत हो गई. युवती स्वयं कूंदी या किसने गिराई, किसके साथ आई थी, इसको लेकर के अभी जांच जारी है.

मॉल की चौथी मंजिल से गिरी युवती,

मौत…ईद पर महुआखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्रेट वैल्यू मॉल में सुबह से ही लोग स्टार वर्ल्ड सिनेमा में फिल्म देखने के लिए मॉल में खरीदारी करने के लिए जुटे हुए थे. पुलिस के अनुसार शाम के समय देवसैनी निवासी जोगेंद्र की 22 वर्षीय पुत्री खिल्लर मॉल में घूमने आई थीं. युवती खिल्लर चौथी मंजिल से सीधे नीचे आकर गिर गई. इसे देखकर वहां भीड़ इकट्ठा हो गई. युवती को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां युवती ने दम तोड़ दिया. सीओ मोहसिन खान ने बताया कि युवती कैसे गिरी और वह किसके साथ आई थी. इसके बारे में अभी जानकारी की जा रही है.

गार्ड ने युवती को कांच से अलग हटने को कहा… मॉल में तैनात गार्ड धर्मवीर ने बताया कि युवती चौथी मंजिल पर खड़ी थी. अन्य लोगों के साथ उसको भी हटने के लिए कहा गया, पर वह नहीं हटी जैसे ही गार्ड इधर उधर हुआ, लड़की ने वहां से छलांग लगा दी.

खंगाले जा रहे सीसीटीवी… सीओ मोहसिन खान ने बताया कि ग्रेट वैल्यू मॉल के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं. जांच जारी है, यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि लड़की ने स्वयं छलांग लगाई या किसी ने उसे धक्का दिया.

मॉल में तैनात गार्ड धर्मवीर ने बताया कि युवती चौथी मंजिल पर खड़ी थी. अन्य लोगों के साथ उसको भी हटने के लिए कहा गया, पर वह नहीं हटी जैसे ही गार्ड इधर उधर हुआ, लड़की ने वहां से छलांग लगा दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.