उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद की सेवियर सोसाइटी में 9वीं मंजिल से महिला के गिरने के मामले में नया मोड़ आ गया है। महिला के पिता ने उसके पति समेत 4 के खिलाफ दहेज एक्ट, मारपीट और छत से फेंकने का मुकदमा थाना विजयनगर में दर्ज करा दिया है। उधर, महिला का इलाज नोएडा के अस्पताल में जारी है। वह अभी भी बेहोश है। पुलिस का कहना है कि इस केस में महिला का बयान अहम है। अभी उसके होश में आने का इंतजार किया जा रहा है।

अचानक कॉल कट और बिल्डिंग से गिरने की आई सूचना
शाजिया के पिता मोहम्मद उस्मान आगाई ने बताया कि उनकी बेटी की शादी 21 नवंबर 2018 को आगरा में हुई थी। सामर्थ्य अनुसार, शादी में सामान दिया गया। आरोप है कि शादी के बाद ससुरालवाले शाजिया से कभी रुपए तो कभी अन्य सामान लाने की डिमांड करते रहे। इसे लेकर उसका उत्पीड़न किया जाता रहा। मोहम्मद उस्मान ने बताया, 13 जुलाई को वह बेटी शाजिया से फोन पर बात कर रहे थे। अचानक लड़ाई-झगड़े की आवाज आई और फोन कट गया। इसके बाद पता चला कि शाजिया बिल्डिंग से गिर गयी है।

लोगों ने गद्दे बिछाकर बचाई थी जान
क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके की सेवियर सोसाइटी में 13 जुलाई को शाजिया नाम की महिला 9वीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में गिर गई थी। हालांकि सोसायटी के लोगों द्वारा नीचे गद्दे बिछा दिए जाने से उनकी जान बच गई। फिलहाल वह नोएडा के यथार्थ हॉस्पिटल में भर्ती हैं। डॉक्टरों के अनुसार, सिर, कूल्हे, पैर समेत पूरे शरीर में तमाम चोटें हैं। कई जगह मल्टीपल फ्रैक्चर भी आए हैं। फिलहाल घायल को होश नहीं आया है।

19 सेकेंड का वीडियो आया था सामने
इस घटनाक्रम का 19 सेकेंड की वीडियो भी सामने आया था। जिसमें 9वीं मंजिल की बालकनी की रेलिंग पर महिला लटकी हुई है। पति ने उन्हें थामे रखा। अचानक हाथ की पकड़ ढीली होते ही शाजिया नीचे गिर जाती है। बताया जा रहा है पास की दूसरी सोसाइटी में खड़ा एक युवक यह दृश्य देख रहा था, जिसने मोबाइल से इसे शूट कर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.