गोरखपुर – यूपी के गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बच्चों के मौत मामले में आरोपी डॉक्टर कफील खान के भाई अदिल और एक अन्य के खिलाफ पुलिस ने जालसाजी का मुकदमा दर्ज कर लिया। काफिल के भाई पर आरोप है कि अदिल और फैजान ने साल 2009 में यूनियन बैंक में फर्जी खाता खुलवाया था। यह खाता फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस के जरिए खोला गया था, सीओ कोतवाली की जांच में मामला सही पाया गया, जिसके बाद एसएसपी के आदेश पर अदील और फैजान पर कैंट थाने में केस दर्ज कर पुलिस तफ्तीश में जुट गई।

गौरतलब है कि अदिल ने सोमवार को ही मीडिया में एक पत्र जारी कर फर्जी मुक़दमे में फंसाए जाने की आशंका व्यक्त की थी, उन्होंने पत्र में पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा था कि भाई काशिफ को गोली मारे जाने के मामले में उच्च अधिकारियों से शिकायत करने पर पुलिस उन्हें, उनके दो भाई डॉ कफील और काशिफ को फर्जी मुकदमें फंसाने की साजिश कर रही है, अदिल ने आशंका व्यक्त करते हुए कहा था कि उनके और भाईयों के खिलाफ कैंट या कोतवाली गोरखपुर में फर्जी मुकदमा दर्ज हो सकता है। परिवार का आरोप है कि सत्ताधारी नेताओं के सह पर फर्जी मुकदमे में फंसाया जा रहा है।

बता दें कि पिछले दिनों ही डॉ कफील के भाई कासिफ पर जानलेवा हमला किया गया था, इस हमले के बाद डॉ.कफील ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए थे, कफील का आरोप था कि पुलिस असली अपराधियों को पकड़ने की जगह उनके करीबियों को ही परेशान कर रही है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.