बहराइच–थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी छह वर्षीय बालिका से गांव के कुछ युवकों ने छेड़छाड़ की। इसकी जानकारी होने पर बालिका के पिता ने आरोपियों के यहां उलाहना दी। इससे नाराज आरोपियों ने विवाद शुरू कर दिया।

देखते ही देखते दोनों पक्ष के लोग एकत्रित होने लगे। जमकर मारपीट व तोड़फोड़ हुई। मारपीट में असलहों का प्रदर्शन किया गया। बाइकें तोड़ दी गईं। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने लाठियां भांजते हुए सभी को तितर-बितर किया। घायल को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर 14 नामजद व 30 अज्ञात दबंगों पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

फखरपुर थाना अंतर्गत घासीपुर गांव निवासी छह वर्षीय बालिका से मंगलवार शाम को पड़ोसी मोबीन ने छेड़छाड़ की। बालिका के बताने पर उसके पिता व भाई मोबीन के घर रात में पहुंच गए। सभी ने उलाहना देते हुए छेड़छाड़ का विरोध किया। बालिका के पिता ने थाने में तहरीर देने की भी बात कही। इससे मोबीन भड़क गया। उसने अन्य सहयोगियों को बुलाकर मारपीट शुरू कर दी।

देखते ही देखते दोनेां पक्ष के दर्जनों लोग एकत्रित हो गए। भगदड़ मच गई। दबंगों ने बालिका के पिता की जमकर पिटाई की। बाइक को तोड़ दिया। इसके बाद तलवार समेत अन्य हथियार लहराते हुए धमकी। रात १२ बजे तक बवाल चलता रहा। इसी बीच किसी ने बवाल व मारपीट की सूचना पुलिस को दे दी। थानाध्यक्ष कपिलदेव चौधरी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने उपद्रव कर रहे लोगों को लाठियां भांजकर खदेड़ा। एसओ ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर 14 नामजद व 30 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मारपीट में असलम, रियाज, नसरीन, मैनुद्दीन, अशफाक, सलमान, अमीन, नगमा समेत लगभग 12 लोग घायल हुए हैं। सभी को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है। एसओ ने बताया कि बालिका के पिता की तहरीर पर  मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.