लखनऊ – प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फिटनेस चैलेंज के वीडियों को जारी करने के बाद यूपी के डीजीपी ओ.पी.सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करते हुए कहा कि ‘मुझे आपका दिया हुआ फिटनेस चैलेंज स्वीकार करते हुए गर्व हो रहा है, मैं इसे प्रदेश के सभी आईपीएस अधिकारियों को पास कर रहा हूं जिससे कि वह फिट इंडिया की दिशा में अपना योगदान दे सकें।’

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो जारी किया था जिसमें वो योग के साथ कई व्यायाम करते हुए नजर आ रहे हैं, साथ ही उन्होंने अगले ट्वीट में कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी, टेबिल टेनिस खिलाड़ी मानिक बत्रा और 40 वर्ष से अधिक के आईपीएस अफसरों को फिटनेस चैलेंज दिया।

कर्नाटक के सीएम को प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए फिटनेस चैलेंज के इस विडियो के पोस्ट होने के बाद कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी ने अपनी सेहत के प्रति चिंता दिखाने के लिए पीएम मोदी का आभार जताते हुए तंज कसा था। प्रधानमंत्री के ट्वीट के जवाब में कुमारस्वामी ने लिखा था कि उन्हें राज्य के फिटनेस की ज्यादा चिंता है। मौका देखते हुए कुमारस्वामी ने मौके पर चौका मारते हुए कहा कि अच्छा होगा कि पहले प्रधानमंत्री पहले राज्य की हालत सुधारने में हमारा समर्थन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.