कानपुर – मंगलवार को कानपुर में दो दोस्तों की नहर में नहाते समय डूबकर मौत हो गई। जबकि उनका एक दोस्त डूबने से बाल-बाल बच गया। मरने वाले दोनों युवक कानपुर के बर्रा इलाके के रहने वाले हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जाता है कि एक युवक अपने परिवार का इकलौता बेटा था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लिया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। घटना बिधनू थाना क्षेत्र के कल्याणी पुरवा में हुई।

बताया जाता है कि बर्रा-8 में रहने वाले तीन युवक, उत्कर्ष, कृष्ण कुमार और शशांक अपनी स्कूटी से बिधनू थाना क्षेत्र के कल्याणी पुरवा पहुंचे। वहां तीनों स्कूटी किनारे खड़ी करके नहर में नहाने के लिए उतर गए। कुछ देर तीनों मौज-मस्ती करते रहे। इसी दौरान नहर में नहाते-नहाते ये लोग गहराई में चले गए। तीनों डूबने लगे तो आसपास मौजूद लोगों का ध्यान उनकी ओर गया।

लोग उनकी मदद को पहुंचे और उनको बचाने का प्रयास किया। लेकिन तबतक उत्कर्ष और कृष्ण कुमार नाम के युवक की डूबकर मौत हो गई। जबकि तीसरा युवक शशांक को डूबने से बचा लिया गया। घटना की सूचना पाकर तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया। युवकों के पास से मिले कागजातों व मोबाइल के जरिये उनके परिजनों को सूचना दी गई। कुछ ही देर में परिवार के लोग भी वहां पहुंच गए। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घर के इकलौते बेटे थे दोनों दोस्त उत्कर्ष और कृष्ण  

बर्रा-8 में रहने वाला उत्कर्ष (19) अपने घर का इकलौता चिराग था। परिवार में उसका न कोई भाई था न कोई बहन। परिवार के लोग उसे बहुत प्यार करते थे और सभी का लाडला था। इस बार उसने इंटर की परीक्षा पास की थी और अब नेट क्वालिफाई करने की तैयारी कर रहा था।

वहीं उसका दोस्त कृष्णा कुमार भी घर का इकलौता बेटा था। उसके तीन बहनें थीं और वह तीनों का इकलौता भाई। उत्कर्ष और कृष्ण में गहरी दोस्ती थी। आज दोनों तीसरे दोस्त शशांक के साथ नहर में नहाने निकले थे। उसकी स्कूटी नहर के पास खड़ी मिली है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.