अपने डांस से सोशल मीडिया पर धमाल मचाने वाले डब्बू अंकल इन दिनों खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं। डब्बू अंकल का डांस इतना फेमस हो गया कि अब तमाम बड़े सितारों से उनकी मुलाकात होने लगी, उन्हें टीवी शोज़ और स्थानीय कंपनियों का चेहरा बनने के ऑफर आने लगे। यही नहीं उन्हें फिल्मों से भी ऑफर मिलने लगे, ख़बर है कि सुनील शेट्टी साहब ने उनके डांस को देखकर उन्हें अपनी आने वाली फिल्म ‘हेराफेरी 3’ में एक रोल भी ऑफर कर दिया। हाल ही में दस के दम शो में सलमान के साथ…ओ..केन्दी पम पम पम करने के बाद आखिरकार डब्बू अंकल का सपना तब पूरा हो गया, जब उन्हें छोटे पर्दे के डांस रिएलिटी शो में भी बुलाया गया जहां उनकी मुलाकात उनके आइडल गोविंदा से हो गई।

दरअसल, डब्बू अंकल सुपर स्टार गोविंदा के जबरदस्त फैन हैं, और उनकी खुशी का ठिकाना न रहा जब डब्बू अंकल की मुलाकात माधुरी दिक्षित के आने वाले डांस शो ‘डांस दीवाने’ पर गोविंदा से हुई,  डब्बू अंकल गोविंदा से जैसे ही मिलते हैं वो उनके पैरों में गिर जाते हैं, गोविंदा उन्हें तुरंत उठाकर गले लगा लेते हैं। इसके बाद दोनों ने जमकर स्टेज पर देशी ठुमका लगाया, जिस गाने से डांस करके डब्बू अंकल फेमस हुए उस गाने पर भी दोनों ने साथ डांस किया। इस शो में गोविंदा गेस्ट जज बनकर पहुंचे थे यहां उन्होंने माधुरी के साथ भी ठुमके लगाए।

प्रिया प्रकाश की आंखो के बाद डब्बू अंकल का डांस जिस तरह से फेमस हुआ, उसके बाद से डब्बू अंकल की तो लॉटरी लग गई। सोशल मीडिया पर उनके डांस के धमाल मच गया, लोग उनके डांस को कॉपी करके उनके डांस के वीडियो के साथ अपना डांस का विडियो जोड़कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने लगे। इसके बाद डब्बू अंकल ने एक के बाद एक कई गानों पर ठुमके लगाकर सोशल मीडिया पर धूम मचा दी।

 

साहबदीन यादव, लखनऊ 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.