मुंबई – दबंग 1 और दबंग 2 के बाद अब बॉलीवुड स्टार सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘दबंग’ की तीसरी फिल्म की शूटिंग भी सितंबर में शुरू होने जा रही है बताया जा रहा है फिल्म के ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग यूपी के गाजियाबाद और नोएडा में की जाएगी।

इस बार इस फिल्म में नोएडा के एक पुलिसकर्मी की कहानी को दिखाया जाएगा, दबंग 3 की कहानी असली घटना से प्रेरित है। इसलिए फिल्म मेकर्स ने फिल्म को और ज्यादा खास बनाने के लिए इसकी शूटिंग असली लोकेशन पर करने का फैसला किया है।

 

पहले आई ‘दबंग’ सीरीज की दोनों फिल्मों की कहानी भी उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर तैयार की गई थीं। फिल्म ‘दबंग’ का लीड कैरेक्टर लालगंज में पदस्थापित था, तो वहीं ‘दबंग 2’ में चुलबुल पांडेय कानपुर में सेवा दे रहे थे। हालांकि पिछली दोनों फिल्मों की शूटिंग महाराष्ट्र में ही की गई थी।

वहीं, ख़बर है कि फिल्म ‘दबंग 3’ के जरिए सलमान खान एक और स्टार किड को लॉन्च करने जा रहे हैं। इस फिल्म से मशहूर फिल्म मेकर और एक्टर महेश मांजरेकर की बेटी अश्वमी मांजरेकर डेब्यू करने जा रही हैं।

वहीं दबंग की इस सीरीज में इस बार साकिब सलीम फिल्म में नकारात्मक भूमिका निभाते दिखेंगे, बताया जा रहा है कि सलमान खान की फिल्म ‘दबंग-3’ अगले साल रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.