सीएम योगी आदित्यनाथ ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट कू पर बनाया अकाउंट, बालिका को लेकर किया पोस्ट : CM Yogi Adityanath on Koo

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के हाल ही में विवाद में आने के बाद से सीएम योगी आदित्यनाथ का भी इससे कुछ मोहभंग होने लगा है। इसी कारण लगता है सीएम योगी आदित्यनाथ ने अब भारत में बनी कू पर अपना अकाउंट बना लिया है। इतना ही नहीं, उन्होंने कू से पोस्ट भी शुरू कर दिया है।

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के साथ चल रहे विवाद का उस पर बड़ा असर भी होने लगा है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अब ट्विटर के साथ ही भारत में बनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अपना अकाउंट बनाने के साथ उसका प्रयोग भी शुरू कर दिया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कू पर सबसे पहले गाजीपुर में गंगा नदी की लहरों पर तैरते संदूक में मिली नवजात बच्ची के जीवन रक्षा करने वाले नाविक को लेकर पोस्ट किया।

CM Yogi Adityanath get active on Koo app amid Twitter controversy know what  he wrote in his first post - Twitter विवाद के बीच Koo ऐप पर एक्टिव हुए सीएम योगी  आदित्यनाथ,

सीएम योगी ने ‘कू पर पोस्ट किया, कि गाजीपुर में मां गंगा की लहरों पर तैरते संदूक में रखी नवजात बालिका गंगा की जीवन रक्षा करने वाले नाविक ने मानवता का अनुपम उदाहरण प्रस्तुत किया है। नाविक को आभार स्वरूप सभी पात्र सरकारी योजनाओं से लाभान्वित किया जाएगा।

गाजियाबाद में मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई के वीडियो वाले विवाद के बाद सोशल नेटवॄकग प्लेटफॉर्म ट्विटर सवालों के घेरे में आ गया था। इसको देखते हुए सीएम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारत में बनाई गई माइक्रोब्लॉगिंग साइट कू पर अकाउंट बना लिया है। कू पर आने के बाद सबसे पहले सीएम योगी ने गाजीपुर की गंगा में मिली 21 दिन की बच्ची गंगा का जिक्र किया। मुख्यमंत्री कू पर एक्टिव हो गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी मंशा स्पष्ट कर दी है कि देश के कानून को न मानने वालों को यूपी सरकार सपोर्ट नहीं करती।  

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *