मुख्यमंत्री ने सुकमा छत्तीसगढ़ में नक्सलियों से हुई मुठभेड़ में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी

मुख्यमंत्री ने सुकमा, छत्तीसगढ़ में नक्सलियों से
हुई मुठभेड़ में शहीद जवानों को हार्दिक श्रद्धांजलि दी
घटना में प्रदेश के शहीद जवानों के परिजनों को 25 लाख रु0 की आर्थिक सहायता देने की घोषणा
घटना में प्रदेश के श्री मनोज सिंह, श्री शोभित कुमार शर्मा तथा श्री धर्मेन्द्र सिंह शहीद हुए
मुख्यमंत्री जी के निर्देशों के क्रम में सम्बन्धित जनपदों के प्रभारी मंत्री शहीद जवानों के आवास पहुंचकर उनके परिजनों से भेंट कर संवेदना व्यक्त करेंगे
लखनऊ: 13 मार्च, 2018 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने छत्तीसगढ़ राज्य के सुकमा जिले में नक्सलियों से हुई मुठभेड़ में सी0आर0पी0एफ0 के शहीद जवानों को नमन करते हुए उन्हें अपनी हार्दिक श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने शहीद जवानों के परिजनों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना भी व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री जी ने सुकमा की घटना में प्रदेश के शहीद जवानों के परिजनों को 25 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है, जिसमें से 20 लाख रुपए शहीद की पत्नी को व 05 लाख रुपए शहीद के माता-पिता को दिए जाएंगे। मुख्यमंत्री जी के निर्देशों के क्रम में सम्बन्धित जनपदों के प्रभारी मंत्री शहीद जवानों के आवास पहुंचकर उनके परिजनों से भेंट कर संवेदना व्यक्त करेंगे।

ज्ञातव्य है कि छत्तीसगढ़ राज्य के सुकमा में नक्सलियों से हुई मुठभेड़ में प्रदेश के बलिया जनपद के श्री मनोज सिंह, जनपद गाजियाबाद के श्री शोभित कुमार शर्मा तथा मऊ जनपद के श्री धर्मेन्द्र सिंह शहीद हुए हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.